Tuesday, May 20, 2008

koi mil gaya--my new fav song!!!

hey..this is a new cool song that i love..it's fabulous!!! =D

KOI MIL GAYA

koii mil gaya I found someone!

Chorus:
mujhako kya hua hai, kyo.n mai.n kho gaya huu.n What's come over me? Why do I feel so lost?
paagal tha mai.n pahale ya ab ho gaya huu.n Either I was insane before, or I've just become so.
bahakii hai.n nigaahe.n, aur bikhare hai baal Dreamy eyes and unkempt hair -
tumne banaaya hai, kya apana ye haal what have you done to put yourself in this state?
koii mil gaya... mera dil gaya I found someone... I've lost my heart.
kya bataauu.n yaaro, mai.n to hil gaya What can I tell you, my friends; I'm all shook up!
koii mil gaya... mil hii gaya I found someone... I really found someone!

Chorus
jaane kya ho gaya hai mujhe Who knows what's happened to me!
diivaana log kahane lage People have started to call me crazy.
ye diivaanagii hai kya And what is this craziness?
hume.n bhii to ho pata tumako kya ho gaya We too should know what's happened to you!
are kal tak mujhako sab hosh tha Hey, until yesterday I was perfectly fine.
dil me.n khushiyo.n ka josh tha My heart was filled with absolute happiness.
phir ye bechainii hai kyo.n Then why this restlessness?
phir ye betaabii hai kyo.n Then why this agitation?
kya koii kho gaya Have you lost something?

Chorus B:
mera dil gaya... I lost my heart.
kya bataauu.n yaaro... What can I tell you, my friends...
O, mai.n to hil gaya I'm all shook up!
koi mil gaya, mil hii gaya I found someone, I really found someone!

baadal banakar kaun aa gaya Who's brought you to looking like a cloud?
kaun hai jo dil pe yuu.n chha gaya Who is it who's overwhelmed your heart so?
chaahuu.n ke bataauu.n mai.n I'd like to tell you,
phir bhii kah na paauu.n mai.n but I can't bring myself to say yet
naam usaka hai kya... what her name is.
O naam na lo phir kuchh to kaho So don't name her, but tell us something!
halka-sa koii ishaara to do Give us a little clue!
merii aa.nkho.n me.n hai vo, merii saa.nso.n me.n hai vo She's in my eyes, she's in my breath;
aur kahuu.n tum se kya shall I tell you more?
koii mil gaya... mera dil gaya I found someone... I lost my heart.
kya bataauu.n yaaro... mai.n to hil gaya... What shall I tell you, friends? I'm all shook up!
koii mil gaya, mil hii gaya I found someone, I really found someone!
Chorus
Chorus B

No comments:

Post a Comment